November 03, 2015
0
Attitude Status, Attitude Images, Attitude Shayari in Hindi

सुन पगली 👩🏻
मेरी ‪#‎photo‬ 📷 ‪#‎zoom‬ 🔍 कर के देखने 👀से क्या ‪#‎फायदा‬ ✋🏻
अगर ☝🏻 ‪#‎समजना‬ ही है तो मेरी ‪#‎feelings‬ ☺ को समझो 😉😘



जानू 👩🏻
हर ☝🏻 चीज ‪#‎google‬ 💻 पे नही ❌ मिलती,
कभी अपने अगल-बगल में भी देखो 👀
कोई 👦🏻 आपका ‪#‎इंतजार‬ 🕛कर रहा है 😍😘


देख जानू 👩🏻 ये प्यार 💘व्यार अपनी जगह ☝🏻पर हैं
पर
ये ठन्डे हाथ ✋🏻 गले पर ना लगाया कर 😜😉😘


सुन पगली👩🏻
तू मुझे समझना नहीं चाहती 😳❓
तो ठीक है फिर 😤 sunglasses emoticon
मेरी तरफ से भाड़ में जा तू 👿




सुन पगली 👩🏻
‪#‎i_Dont_care‬ glasses emoticon
की तू 👩🏻👈🏻 क्या ‪#‎करती‬ है, 😒
कहा ‪#‎जाती‬ है...😔
सच में 😉
मेरी ‪#‎तरफ‬ से ‪#‎भाड़‬ में जा 👿


बरसो 📅 बाद भी 👦🏻 मुझे ऐसा ☝🏻 लगता है
तेरी 👸🏼👈🏻 ‪#‎नजरो‬ 👀 का ‪#‎तीर‬ 🌌
दिल ❤ पे आज भी वैसे ही ‪#‎लगता‬ 💘 है 💖😘


किसी ने कहा लोहा हैं हम...... किसी ने कहा फौलाद 💪🏻 हैं हम...... मां कसम वहां भागदौड 🏃 मच गई जब हमने कहा "हिन्दू" हैं हम...🚩🚩
।। जय श्री राम ।।


इस ‪#‎दुनिया‬ 🌍 में 
तेरी 👸🏼👈🏻 जैसी कोई ☝🏻 ना कोई ‪#‎जरूर‬ होगी
लेकिन ☝🏻 मुझे ‪#‎तू‬ 👩🏻 ही ‪#‎पसंद‬ ☺ है...तेरी जैसी ❌ नहीं ❤😘

0 comments:

Post a Comment