November 14, 2015
0
Hindi Sad Whatsapp Status { One Line Facebook Status } 

झूट है के प्यार के रिश्ते जनम-जनम तक
जुड़े होते हैं...!!
मैंने तो एक जनम के साथ के लिए, दिल
को तड़पते देखा है...!!

(Aansu) Dard Bhari Bewafa Shayari
🚶तू अगर चला गया छोड़कर मुझे अकेला...तो ले जाना उन पलों को भी
जो तेरे बिना 👰🏻मेरी जान ले लेगें।

Bewafa Shayari SMS in Hindi ( Heart Break)
""कैसे दे दूँ बद्दुआ उसे मैं,एकलौती दुआ थी मेरी कभी वो""

Sad Touching Breakup Bewafa Shayari
सबूत गूनाहो के होते हैं बेगुनाह मुहब्बत का क्या सबूत दू ?

Dhoka SMS Cheat Shayari in Hindi
तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके....!!

Sad Love Lines In urdu
ईश्क की होलिया खेलनी छोड दी है हमने वरना हर चेहरे पे रंग हमारा होता !!

Hindi SAD Heart Touching Shayari
जाने क्या था जाने क्या है जो मुझसे छूट रहा है,
यादें कंकर फेंक रही हैं और दिल अंदर से टूट रहा है।

Sad Dard Heart Broken Shayari
ज़ख़्म चेहरे पे, लहू आँखों में, सीना छलनी,
ज़िन्दगी अब तो ओढ़ा दे कोई चादर मुझको !

0 comments:

Post a Comment