November 03, 2015
0
Latest High Attitude Kadak Status in hindi

तू मेरी होजा 😘
तुझे रब का वासता😍
वरना😒🙊
दफा होजा 😈
मुझे तुझसे कोई नहीं वास्ता 😝



सुन पगली 👧🏼
हम अपना ‪#‎status‬ 👈 दिलो ❤ पर ‪#‎update‬ करते है ‪#‎facebook‬ 👍 पर नहि 
कयुकी तेरे जैसी 🤓 को हमारे ‪#‎ATTITUDE‬ 😏 को समझ ने के लिये 💁🏻 ‪#‎experience‬ चाहिये ‪#‎qualification‬ 👊 नहि...!!
🙄🙃



मैं दिखने में हु ☺‪#‎Sweet‬ inocent 😊स्वामी ‪#‎Type‬ का,😉
Bt ☝Actual में हु #🌊सुनामी Type का😘😍


जब तक वो पास👸🏻 थी तब तक समय 🕟जल्दी बीतता गया,
👇आज जब दूर 🚶गयी तो हर पल काँटा🔩 बन के चुभ रहा है😣😒



देख 👀 तुझे 👩🏻👈🏻 अभी भी मेरा ‪#‎status‬💬 पढ़े बिना ‪#‎सुकून‬😓 नहीं मिलता...इसलिए ☝🏻 में क्या 👦🏻 बोल रहा था की
बोल देना 😉 अपने दिल ❤ की बात 😘


Idhar देख tu..☝👸🏼
जितना तू अपना Muh 💁🏻😋🙅🏻🙋🏻बनाकर FB के Wall Paper par चिपकती हैं,
Uthna Muh तो आपने ज़माने की Surpankhana👹 भी नहीं बनाती थी...😏


आज मेने 👸🏻उससे पूछा क्या कर 👇रही हो
उसने ☺कहा ‪#‎रोटी‬ 🍪बना रही हु...
कसम 😍से यार #☝एक_मिनट में मुझे अपना ‪#‎पूरा‬😝 ‪#‎future‬ दिख गया😘💏

0 comments:

Post a Comment