November 20, 2015
0
Jaat Attitude Status in Hindi Font 

भाई की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं ,
आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक ।

Read More:- Love Hindi Status { 2lines Pyar Bhari in Hindi }
मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!!

ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है, साला एक लैवल क्रॉस करो तो अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं..

Read More:- Latest High Attitude Kadak Status in hindi
मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|

वो कहते है कि हमे मोहब्बत है आपसे हमने भी कह दिया जा झूठी प्यार का पंचनामा -2 देखी है हमने

Read More:- Best Akad Aukat Attitude Shayari With Images
जिंदगी मै सिर्फ़ दो ही नशा करना, जीने के लिए यार और मरने के लीये प्यार..

मेरे ‪लफ्जों‬ से ‪न‬ कर मेरे ‪‎किरदार‬ का फैसला ,… तेरा‬ वजूद ‪‎मिट‬ जाएगा मेरी ‪हकिकत‬ ढूंढते ढूंढते !
जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!

Read More:- Attitude Status, Attitude Images, Attitude Shayari in Hindi
आज का विचार: अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है..!

दुकानें उसकी भी लुट जाती है अक्सर हमने देखा है...! . जो दिन भर में न जाने कितने ताले बेच देता है...!!

Read More:- Girlfriend Top Attitude Hindi Status
अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना.. क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ, मगर फिजूल बिल्कुल नही.

कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...!!!

0 comments:

Post a Comment