November 20, 2015
0
Latest Fadu Shandaar Attitude Status in Hindi 

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है

बेमतलब की दुनिया का किस्सा खतम, अब जैसी दुनिया वैसे हम...

रुठुंगा अगर तुझसे तो इस कदर रुठुंगा की, तेरी आँखे मेरी एक झलक को तरसेंगी...

इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है

कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...iii

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!!
वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है...

खेलने दो उन्हे जब तक जी न भर जाए उनका, मोहब्बत चार दिन कि थी तो शौक कितने दिन का होगा..

मेरे मिज़ाज को समझने के लिये बस इतना ही काफी है, #मैं उसका हरगिज़ नहीं होता# जो हर एक का हो जाये...


अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा…..तो हम तुमसे नही…. तुम हमसे मोहब्बत करते

कोई उसे खुश करने के बहाने ढूंड रहा था, मैने कहा- उसे मेरे मरने की खबर सुना दे..

किस बात पर मिजाज बदला बदला सा है.. शिकायत है हमसे.. या ये असर किसी और का है..

रहता तो नशा तेरी यादों का ही है, कोई पूछे तो कह देता हुँ पी रखी है..

काश कि वो लौट आयें मुझसे यह कहने, कि तुम कौन होते हो मुझसे बिछड़ने वाले..!!!

हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं.. हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ..

क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।

‪माना की तू‪ ‎चाँद‬ जेसी हैं.. तुझे ‪‎देखने‬ को लोग ‪तरसते ‬हैं… ‪मगर ‬हम भी ‪सूरज ‬जैसे हैं… ‪लोग‬ हमे‪ देखकर‬ अपना ‪‎सर ‬‪झुकाते ‬हैं।।

Read More:- 
इश्क का धंधा ही बंध कर दिया, साला मुनाफे में "जेब" जले... और घाटे में "दिल"

मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनियाँ में, इधर तो हम पर जो गुज़री है हम ही जानते हैं..

एहसान वो किसी का लेते, नहीं मेरा भी चुका दिया, जितना भी खाया था नमक, मेरे ज़ख़्मों पर लगा दिया..

0 comments:

Post a Comment